World

ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल ने 31 अक्टूबर 2023 को ग्लोबल एडू लीडर्स मीट की बैठक आयोजित

Cheif editer 9818976101

ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में वैश्विक शिक्षा नेताओं की बैठक

ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल ने 31 अक्टूबर 2023 को ग्लोबल एडू लीडर्स मीट की बैठक आयोजित की।

सम्मानित अतिथियों में ब्राजील से प्रोफेसर डॉ. बीट्रिज़ बिज़ोटो और श्रीमती विल्मा लूज़ बारबोसा के साथ-साथ एसएमसी के सम्माननीय सदस्य – गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के डीन प्रोफेसर डॉ. श्वेता आनंद, इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती स्नेहलता कृष्णन, निदेशक डॉ. रोया सिंह, प्रिंसिपल श्रीमती अदिति बसु रॉय, वाइस प्रिंसिपल मलाया पॉल, शिक्षक प्रतिनिधि डॉ. शिवांगी दीक्षित और श्रीमती पूजा नेलवाल, और अभिभावकों के प्रतिनिधि श्रीमती प्रतीक्षा शर्मा और श्री नारायण वर्मा शामिल थे।

डॉ. बीट्रिज़ यूनिवर्सिटी सेंटर UNIFACVEST LAGES SC, ब्राज़ील में प्रोफेसर हैं और एक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वक्ता हैं, जो अन्य विषयों के अलावा स्थायी उद्यमिता, वित्तीय शिक्षा, नई शैक्षिक प्रौद्योगिकियों पर जोर देते हैं।

सुश्री विल्मा एक बहुभाषी शिक्षिका हैं, जिन्होंने पुर्तगाली, स्पेनिश और अंग्रेजी भाषाओं में स्नातकोत्तर की उपाधि प्राप्त की है। वह एक

अंतर्राष्ट्रीय अंग्रेजी शिक्षिका, संचार कौशल प्रशिक्षक और यूनाइटेड नेशन्स में सलाहकार हैं। सुश्री विल्मा का मानना ​​है कि शिक्षा दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की कुंजी है।

श्री शिथिलेश और स्कूल कॉयर ने अंतरधार्मिक प्रार्थना का पाठ किया। इसके बाद एक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया जहां विजेताओं के साथ-साथ इंडो ब्राजील प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र और पदक से सम्मानित किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद, उन्होंने विभिन्न एसडीजी लक्ष्यों का प्रदर्शन करते हुए कक्षाओं का दौरा किया। उन्होंने औषधि बगीचे और वर्मीकम्पोस्ट पिट का भी दौरा किया ब्राजील के प्रतिनिधियों ने कहा कि ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल एक सपनों का स्कूल है जहां सभी एसडीजी लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए बच्चों का आदर्श और समग्र तरीके से पालन-पोषण किया जाता है।

Related Articles

Back to top button